Who Is Kenny Payne’s wife, Michelle? Age, Instagram, Salary, Net Worth, and, more!

कौन हैं केनी पायने की पत्नी मिशेल? आयु, इंस्टाग्राम, वेतन, नेट वर्थ, और, बहुत कुछ !: केनी पायने और मिशेल दोनों ही अच्छे, प्रतिभाशाली और असाधारण व्यक्तित्व वाले थे। वे दोनों कॉलेज में मिले थे जब उन्हें पहली नजर का प्यार मिला था। दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित थे। और कॉलेज के दिनों में डेटिंग करने लगे। केनी के सहकर्मी और उसके दोस्त हमेशा एक बात पूछते हैं और यही वह समय है जब आपको शादी कर लेनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ मिशेल के दोस्त भी यही बात कह रहे थे. जब उनका कॉलेज खत्म हुआ, तो वे सबसे पहले काम करते हैं और वह है शादी और एक साल बाद। उन्हें दो बच्चे हुए। GetIndiaNews.com पर अधिक अपडेट का पालन करें

Bacaan Lainnya

केनी पायने कौन है?

केनी पायने का जन्म 25 नवंबर 1996 को हुआ था। वह लुइसविले के मुख्य कोच हैं और एक अमेरिकी पेशेवर बास्केटबॉल कोच और पूर्व खिलाड़ी थे। कीन 6 फीट 8 इंच 2.03 मीटर लंबा था और उसका वजन लगभग 195 पौंड था जो लगभग 88 किलोग्राम था। वह 1986 की एनसीएए चैंपियनशिप टीम के सदस्य भी थे।

कौन हैं केनी पायने की पत्नी मिशेल?

केनी पायने की पत्नी मिशेल से दो बच्चे हैं। ज़ैन उनके बच्चों में से एक थे जो केंटकी वाइल्डकैट्स के लिए बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। मिशेल लंबे समय से उनकी प्रेमिका रही हैं और वे दोनों अपने कॉलेज के समय में साथ रह रहे थे। उन्होंने 1990 के दशक में शादी कर ली। एक साल बाद, दोनों ने परिवार के एक नए सदस्य का स्वागत किया जिसका नाम एलेक्सिस है। उनका जन्म उनकी शादी के कुछ महीने बाद ही 11 मार्च 1998 को हुआ था। सिकंदर का जन्म मार्च 2000 में होता है। जैसे-जैसे समय बीतता गया, उनका परिवार बढ़कर चार हो गया। वे उनके लिए बड़े दिन थे और शुभ दिन थे। अब, जोड़े को विवाहित जीवन जीना है और अपने बच्चों के साथ आनंद लेना है।

Baca Juga :  Apakah Chandrika Chika Jadi Tersangka Karena Diduga Terlibat di Lokasi Pengeroyokan?

केनी पायने: वेतन, कुल संपत्ति

उनकी खुशी दुगनी हो गई जब उन्होंने अपने बच्चों का स्वागत किया। हम मिशेल के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं कर सकते। हमने कुछ प्रामाणिक वेबसाइटों पर जाने और कुछ स्रोतों पर जाने की कोशिश की है लेकिन हमें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इंटरनेट पर बहुत कम जानकारी उपलब्ध है।

मिशेल एज और इंस्टाग्राम

वह सोशल मीडिया पर अधिक जानकारी साझा नहीं करती है क्योंकि वह अपने जीवन को निजी रखना चाहती है। मिशेल कोई ऐसा व्यक्ति प्रतीत होता है जो सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करता है। वह जनता में महसूस नहीं करना चाहती। अगर वह कोशिश करती है तो वह उस मंच पर नहीं आई या उस स्रोत पर नहीं गई। लेकिन किसी तरह कोई उसे हमारे पास आने और हमारे साथ जुड़ने के लिए मजबूर करता है कि उसने इस प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं किया और वह उस समूह में शामिल हो जाएगी। हालांकि, हम पायने की पत्नी के बारे में सारी जानकारी हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Pos terkait